Latest news of stock market

This portal gives you information about, biography, current events, Science knowledge, schemes, historical places, jobs and new government schems. Share its information on facebook, Twitter, Instagram and what's up group, to be update about latest news

पहली बार 45 हजार के पार हुआ सेंसेक्स, IRCTC के शेयर में 14 फीसदी से ज्यादा की तेजी 





सेंसेक्स पर आईसीआईसीआई बैंक, अल्ट्राटेक सिमेंट, सन फार्मा, भारती एयरटेल और हिंदुस्तान यूनीलिवर के शेयर टॉप गेनर्स हैं। रिलायंस, बजाज फाइनैंशल सर्विसेज और एचसीएल के शेयर टॉप लूजर्स हैं। 


 Get 51 % off on samsung s10 mobile on amazon hurry cilick here👈




नई दिल्ली 


सप्ताह के आखिरी दिन शेयर बाजार में तेजी दर्ज की गई। सेंसेक्स 446 अंकों की तेजी के साथ 45079 के स्तर पर बंद हुआ। आज कारोबार के दौरान सेंसेक्स 45148 के स्तर पर पहुंचा जो अब तक का सबसे उच्चतम स्तर है। निफ्टी 125 अंकों की तेजी के साथ 13258 के स्तर पर बंद हुआ। 


sensex high great document 


ये रहे टॉप गेनर्स और लूजर्स 

17% off on milton thermal bottle on amazo 👈




सेंसेक्स पर आईसीआईसीआई बैंक, अल्ट्राटेक सिमेंट, सन फार्मा, भारती एयरटेल और हिंदुस्तान यूनीलिवर के शेयर टॉप गेनर्स हैं। रिलायंस, बजाज फाइनैंशल सर्विसेज और एचसीएल के शेयर टॉप लूजर्स हैं। आईसीआईसीआई बैंक के शेयर में 4.2 फीसदी की तेजी दर्ज की गई, जबकि रिलायंस में 0.86 फीसदी की मामूली गिरावट आई है। 

IRCTC के शेयर 14 फीसदी की तेजी 


आज IRCTC के शेयर 14.51 फीसदी की तेजी के साथ बंद हुआ। स्पाइस जेट के शेयर में भी 10 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है। अडाणी पावर के शेयर में 10 फीसदी, बैंक ऑफ महाराष्ट्र के शेयर में 8.8 फीसदी और मैक्स हेल्थकेयर के शेयर में 8.8 फीसदी की तेजी आई है। 

दुनिया भर के शेयर बाजारों में तेजी 


कोरोना वैक्सीन को लेकर आ रही सकारात्मक खबरों और अमेरिका में दूसरे राहत पैकेज की उम्मीद से बाजार में बहार है। इस समय दुनिया के सभी शेयर बाजारों में तेजी देखी जा रही है। 

सभी सेक्टर के शेयर में तेजी 


इस सप्ताह शेयर बाजार बंद हो चुका है। सभी सेक्टर में इस सप्ताह तेजी आई है। निफ्टी और निफ्टी बैंक लगातार पांचवें सप्ताह तेजी के साथ बंद हुआ है। निफ्टी स्मॉलकैप और मिडकैप में भी लगातार पांचवें सप्ताह तेजी आई है। मार्च लो से निफ्टी 50 में 70 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है।

Comments

Post a Comment

Thank u for comment